Wardha Fire

आष्टी शहीद. तहसील के खंबित में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में जानवरों का तबेला सहित तुअर का ढेर जलकर खाक हो गया. घटना रात के समय घटी, जिसमें सुधाकर कोहले के जानवरों के तबेले में अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी, जिसमें तबेले जलकर खाक होने से 5 लाख का नुकसान हुआ.

वहीं उमेश कोकाटे के तुअर के ढेर को भी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगाने से हजारों रुपए का नुकसान हुआ. खंबित निवासी किसान सुधाकर कोहले का गांव समीप जानवरों का तबेला है. तबेले में उन्होंने खेती सामग्री, जानवरों का चारा रखा था. रात के समय अज्ञात व्यक्ति ने उनके तबेले में आग लगा दी, जिसमें 5 लाख का माल जलकर खाक हो गया.

सुबह के समय आग की लपटे व धुआं निकलते देख ग्रामवासी घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक सबकुछ जलकर खाक हो गया था. कुछ समय बाद यहीं से आधे किमी दूरी पर स्थित उमेश कोकाटे के खेत से भी आग की लपटे निकलने लगी. जहां दो एकड़ की तुअर के ढेर में किसी ने आग लगा दी. एक ही दिन दो घटना होने से गांव में डर का माहौल है.

घटना से उमेश कोकाटे का 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ है. पुलिस बीट जमादार संजय नंदनवार, गृहरक्षक दल के जवान ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. प्रकरण में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.