theft
File Photo

  • स्वागत कॉलनी में 2 तथा गिरीपेठ में 1 जगह
  • सुवर्णाभूषण समेत राशी उडाई

Loading

वर्धा. शहर से सटे पिपरी मेघे परिसर के स्वागत कॉलनी व गिरीपेठ में तिन जगह चोरी की वारदात घटी. चोरो ने सुवर्णाभूषण समेत राशी पर हाथ साफ किया. इन घटनायों के बाद परिसर में दहशत का वातावरण है.

जानकारी के अनुसार स्वागत कॉलनी वार्ड नंबर 5 निवासी मुकेश बबनराव इंगोले (47) शनिवार व रविवार को अवकाश होने के कारण परिवार समेत अपने पैत्रुक गांव चना टाकली गये थे. सोमवार को रक्षाबंधन होने के कारण इंगोले परिवार समेत वर्धा आये.घर के चौखट पर आते ही दरवाजे की कुंडी व ताला तोडा हुआ दिखाई दिया.जिससे इंगोले घर भितर आये.उन्होंने जांच पडताल करने पर घर में चोरी होने की बात सामने आयी.चोरो ने दोनों बेड रूम मे स्थित अलमारी से 47 ग्रॅम के सुवर्णाभुषण उडाये.अलमारी में रखा हुआ पुरा सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया.तुरंत चोरी की जानकारी इंगोले ने रामनगर पुलिस को दी.पुलिस दल ने घटनास्थल पर जाकर पंचनामा कर फिंगर प्रिंट लिये.

दुसरी चोरी इसी परिसर के डा.मालवे के यहां हुई.चोरी ने उनके यहां से राशी व सामुग्री उडाई.तिसरी चोरी समिप के गिरीपेठ परिसर में हुई.चव्हाण नामक व्यक्ती के यहां भी चोरो ने हाथ साफ किया.एक ही परिसर में तिन चोरी की वारदात घटने से नागरिकों में भय व्याप्त है.गत कुछ दिनों में रामनगर थाने के क्षेत्र में अपराधिक घटनायें बढ गई है.अवैध शराब बिक्री से लेकर अनेक व्यवसाय फलफुल रहे है.जिससे अपराधिक घटनायें बढी है.