arrest
File Photo

    Loading

    वर्धा. करोड़ों रुपए की हेराफेरी के मामले में आर्थिक अपराध शाखा पुलिस ने रानी दुर्गावती संगठन के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को 19 जून को हिरासत में ले लिया है़ इसके साथ प्रकरण में गिरफ्तार आरोपियों की कुल संख्या 4 पर पहुंच गई है़ तत्कालीन श्रम अधिकारी पवनकुमार चव्हाण ने 14 मई 2020 से 9 सितंबर 2020 तक के कार्यकाल में मजदूर व उनके पाल्यों को विविध योजना का लाभ पहुंचाया. इसमें करोड़ों रुपए का गबन होने की बात स्पष्ट हुई़ परिणामवश रामनगर पुलिस भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया़ प्रकरण में आर्थिक अपराध शाखा पुलिस ने चव्हाण साथ ही सेवानिवृत्त पंजीयन अधिकारी जगदिश गजानन कडू (59) को गिरफ्तार कर लिया है.

    करोड़ों रुपए की हेराफेरी का प्रकरण 

    फिलहाल कडू 21 जून तक पुलिस रिमांड पर है़ इसी बीच प्रकरण से जुड़े अन्य दो आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया़ इसमें रानी दुर्गावती संगठन की अध्यक्ष रजनी देहारे (37) व उपाध्यक्ष राजू आडे (45) का समावेश है़  उक्त संगठन का कार्यालय कारला चौराहे पर है़.

    कार्रवाई को एसपी प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, डीवाईएसपी पीयूष जगताप, पीआई भानुदास पिदूरकर के मार्गदर्शन में एपीआई सचिन यादव, पुलिसकर्मी जयस्वाल, शैलेश भालशंकर, आशीष महेशगौरी, गजानन काले, प्रतीक, कुणाल, निकेश गुजर ने अंजाम दिया़  आडे व देहारे के खिलाफ देवली थाने में भी बोगस पहचानपत्र बनाने के प्रकरण में मामला दर्ज है़  दोनों को हिरारसत में लेने से अन्य मजदूर संगठन के पदाधिकारियों हड़कम्प मचा हुआ है.