attack

    वर्धा. बीच रास्ते में युवती को रोककर दो युवकों ने तेजाब फेंकने की धमकी दी़ इतना ही नहीं तो अश्लील भाषा का प्रयोग कर युवती के साथ असभ्य बर्ताव किया़ उक्त गंभीर घटना शहर के अंबिका चौक व सोशलिस्ट चौराहे पर उजागर हुई. जानकारी के अनुसार टेलिफोन एक्सचेंज क्वार्टर परिसर निवासी 27 वर्षीय युवती ने शहर थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसमें कहा कि महादेवपुरा निवासी अर्पित मानकर (27) से उसकी अच्छी पहचान थी. इस बात का लाभ उठाकर उसने युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए कुछ दस्तावेज पर हस्ताक्षर लिए.

    पश्चात उससे दस्तावेज प्राप्त कर विवाह का पंजीयन करवा लिया. इस संबंध में पीड़िता ने 24 नवंबर 2020 को थाने में शिकायत भी दर्ज की थी. परंतु उसके खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. इससे युवक की हिम्मत अधिक बढ़ गई. उसने पीड़िता को परेशान करना शुरू कर दिया. 13 फरवरी की दोपहर पीड़िता अपने मित्र के साथ दुपहिया से जा रही थी. इस दौरान अंबिका चौराहे पर अर्पित अपने मित्र के साथ पहुंचा.

    कांच बोतल दिखाकर युवती को धमकाया

    उसने युवती को रोककर उसके दुपहिया की चाबी निकाल ली, जहां युवती को अश्लील भाषा में गालीगलौज करने लगा. इतना ही नहीं तो उसे तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी भी दी. यह सब नजारा उपस्थित नागरिक देख रहे थे. किसी तरह युवती वहां से निकली तो उसे सोशलिस्ट चौराहे पर रोक लिया. यहां पर एक कांच की बोतल दिखाकर युवती को डरा धमकाया. दोनों के चंगुल से छुटकर युवती किसी तरह घर पहुंची. परिजनों को उसने आपबिती बताई. उसके पिता क्वारंटाइन होने से वह कुछ दिनों बाद शिकायत देने थाना पहुंची़  जहां उसकी शिकायत पर पुलिस ने अर्पित मानकर व शुभम तामगाडगे के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.