एक घंटे के भीतर तीन हादसे, तीन की मौत

कारंजा घाडगे. शनिवार शाम 6.30 से 7.30 बजे के दौरान तहसील में हुए तीन अलग-अलग हादसों में तीन युवकों को अपनी जान गवानी पडी. तहसील के बोरगांव ढोले, एकांबा, ठाणेगांव में एक घंटे के भीतर तीन हादसे हुए. मृतकों में भूषण ज्ञानेश्वर ढोले (24), रोशन बबन डोंगरे (30) व कुन्नतेश्वर मुन्ने (28) का समावेश है.

पहला हादसा कारंजा टोलनाका परिसर में घटा. जिसमें भूषण ढोले की मौत हो गई. भूषण ढोले 28 नवम्बर शाम 6.30 बजे के दौरान कारंजा से बोरगांव ढोले की ओर दुपहिया क्रमांक एमएच 32-3783 से जा रहा था. दौरान कारंजा समीप के टोलनाका में अज्ञात वाहन ने भूषण की दुपहिया को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी भीषण थी कि, भूषण की जगह पर ही मौत हो गई. भूषण यह ढोले परिवार का एकलौता पुत्र था. इस घटना से बोरगांव में शोक का माहौल है.

कारंजा पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दूसरा हादसा एकांबा परिसर में घटा. जहा दुपहिया के सामने जंगली सुअर आने से रोशन डोंगरे सडक पर गिर गया. जिसमें गंभीर रुप से घायल हुए रोशन ने नागपुर स्थित अस्पताल में दम तोड दिया. मिली जानकारी के अनुसार रोशन विवाहित होकर उसके पश्चात पत्नी व दो छोटी बच्चियां है. तीसरी घटना ठानेगांव में घटी. कुणतेश्वर मुन्ने नागपुर में रहता था. कोरोना के चलते गांव लौटा. नागपुर के मकान मालिक ने किराए की मांग कि, जिसे देने वह नागपुर गया था. वापस लौटते समय राष्ट्रीय मार्ग के सात नवरी समीप दो दुपहिया आपस में भीड गई. जिसमें कुणतेश्वर की जगह पर ही मौत हो गई.