Tigress Terror in karanja Ghadge

  • ग्रामीण के नागरिकों में दहशत का माहौल

Loading

कारंजा-घाड़गे/मासोद. पिछले कुछ दिनों से ब्राह्मणवाड़ा सहित आसपड़ोस के गांवों में बाघिन की दहशत बनी हुई है. इस बीच गांव की ओर आने वाली मुख्य सड़क पर बाघिन अपने दो शावकों के साथ दिखाई देने से हड़कम्प मच गया. बता दें कि गत कुछ दिनों से ब्राह्मणवाड़ा जंगलक्षेत्र में बाघिन का मुक्त विचरण हो रहा है. बाघिन ने कुछ पशुओं की शिकार भी किया है.

परिणामवश वन विभाग की टीम ने बाघिन को तलाशने के लिए सर्च आपरेशन भी शुरू कर दिया. परंतु उसका लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रहा है. इस बीच गांव की ओर जानेवाली मुख्य सड़क पर बाघिन अपने दो शावकों के साथ दिखाई दी. यह नजारा एसटी बस में सफर कर रहे लहानु आसुले को दिखाई देते ही उसने अन्य यात्रियों को यह बता बताई. बाघिन दिखाई देने से सभी यात्रियों में दहशत फैल गई. ग्रामीण इन दिनों बाघिन की दहशत में है.

विधायक केचे ने वन विभाग को दिए जरूरी निर्देश

शनिवार को विधायक दादाराव केचे ने गांव को भेंट दी. उनकी ओर से किसानों को सौर ऊर्जा पर चलने वाली बैटरियां देने का आश्वासन दिए जाने की जानकारी वसंत अवताडे ने दी. सभी किसानों की सूची उन्होंने मांगने की जानकारी है. साथ ही वनाधिकारी को बाघिन से बचाव के लिए उचित उपाय योजना करने के निर्देश विधायक केचे ने दिए.