two-days-complete-lockdow-i

सोमवार को आर्वी के भूमिअभिलेख विभाग का कर्मी पॉजीटिव मिलने के बाद एसडीओं हरिष धार्मिक ने दोन दिन तक शहर में संचारबंदी घोषित की है।

Loading

सोमवार को मिला एक मरीज, अनेकों के संपर्क में आने की जानकारी

आर्वी. कोराना संक्रमित मरिजों की संख्या वर्धा व आर्वी में तेजी से बढ रही है।नतीजन प्रशासन उस पर अंकुश लगाने के लिये हर संभव प्रयास कर रहा है।सोमवार को आर्वी के भूमिअभिलेख विभाग का कर्मी पॉजीटिव मिलने के बाद एसडीओं हरिष धार्मिक ने दोन दिन तक शहर में संचारबंदी घोषित की है।सोमवार की दोपहर 12 बजे से संचारबंदी लागू की गई है।जिसका अमल मंगलवार की रात 12 बजे तक रहेगा।एसडीओ धार्मिक ने अपने आदेश में कहां है की,विगत 12 दिनों में शहर में सात व्यक्ती कोरोना संक्रमित मिलने के कारण संक्रमन तेजी से फैल सकता है।

यह संक्रमन रोकने ने हेतू 13 व 14 जुलाई को संचारबंदी लगाई गई है।संचारबंदी के दौरान अस्पताल, मेडिकल के साथ समाचारपत्रों का वितरण व दुध की होम डिलीवरी को छुट दी गई है।अन्य सेवायें बंद रखी गई है।सरकारी कार्यालय केवल महत्वपुर्ण कामों के लिये शुरू रखे जा सकते है।किंतु केवल एक या दो कर्मचारी ही कार्यालय में उपस्थित रहे, ऐसा आदेश में कहां गया है।आदेश का उल्लंघन होने पर कार्रवाई करने के निर्देश दिये है।