एक ही घर से निकली दो अर्थिया, जीजा के बाद साली ने भी तोडा दम

सेलू. जीजा की मौत से आहत साली ने भी आधे घंटे के बाद दम तोड दिया. जिससे एक ही घर से दो अर्थिया निकालने की नौबत सेलू निवासी बूटे परिवार पर आयी. उक्त घटना शुक्रवार को घटी. इस घटना से परिवार सदमें में होकर परिसर में शोक की लहर है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार विदर्भ अशासकीय महाविद्यालयीन शिक्षकेत्तर कर्मचारी संगठन के पूर्व जिला अध्यक्ष मनोहरराव बूटे (75) यह यशवंत महाविद्यालय सेलू में कार्यरत थे. अधीक्षक पद से वे सेवानिवृत्त हुए थे. दीपावली के चलते पूरा परिवार एकसाथ था. उनकी पुलगांव निवासी साली सीमा अशोक खडसे (52) भी दीपावली मनाने वहा पहुंची थी. दौरान अचानक शुक्रवार की सुबह 8 बजे मनोहरराव बूटे(75) का वृद्धावस्था के चलते निधन हुआ. जिससे खुशी का माहौल शौक में बदल गया. लेकिन जीजा की मौत से साली सीमा खडसे काफी आहत हुई.

जीजा की मौत का सदमा सहन नही कर पायी तथा उन्हे भी सुबह 8.30 बजे दिल का दौरा पडा. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही सीमा खडसे की भी मौत हो गई. कुछ समय में ही परिवार के दो सदस्यों की मौत होने से बूटे व खडसे परिवार पर दू:खों का पहाड टूट पडा. परिसर में भी शौक की लहर फैल गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही देखनेवालों का जमावडा लग गया. पश्चात दोपहर के समय गमगीन माहौल में मनोहर बूटे व सीमा खडसे की अंत्ययात्रा निकाली गई. एक ही घर से एकसाथ निकली दो अंत्ययात्रा देखकर कोई भी अपने आंसू रोक नही पाया.