FIR

  • नर्स का चंद्रपुर कनेक्शन उजागर

Loading

वर्धा. सावंगी ग्रापं के वार्ड क्रं.1 में पॉजिटिव मिली नर्स बगैर अनुमति मुंबई से वर्धा पहुंचने की बात प्रशासन की जांचपडताल में सामने आयी है. तत्पश्चात प्रशासन ने पति-पत्नी के खिलाफ सावंगी थाने में धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया, ऐसी जानकारी वर्धा के उपविभागीय अधिकारी सुरेश बगले ने दी. उल्लेखनिय है कि, अब इस नर्स का चंद्रपुर कनेक्शन भी सामने आया है़  जिससे चंद्रपुर प्रशासन को भी अलर्ट किये जाने की जानकारी है.

बता दे कि, मुंबई के सायन परिसर स्थित अस्पताल में बतौर नर्स कार्यरत 28 वर्षीय महिला 18 मई को वर्धा पहुंची थी़ संबंधीत महिला बगैर किसी अनुमति के वर्धा आने की बात सामने आयी.इतना ही नहीं तो घर आने की जानकारी इस दम्पति ने प्रशासन से छीपाई. इस दौरान उसके पती ने अपना सलुन का व्यवसाय भी शुरु रखा. तीन दिन पूर्व महिला की तबियत अचानक बिघडने से उसे जिला अस्पताल में दाखील किया गया. उसमें कोरोना के लक्षण पाये जाने के कारण उसके स्वॅब जांच के लिए भेजे गए.मंगलवार की सुबह महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही सर्वत्र हडकम्प मच गया. उल्लेखनिय यह कि, मुंबई में अटके कुछ यात्री अनुमति लेकर ट्रैव्हल्स से चंद्रपुर आ रहे थे़.

इन यात्रियों के साथ महिला भी उसी ट्रैव्हल्स में वर्धा तक पहुंची़ महिला को यहां उतारने के बाद यह बीस सीटर ट्रैव्हल्स चंद्रपुर के लिए निकल गई़ यह संपुर्ण प्रकरण प्रकाश में आते ही क्षेत्र के नोडल अधिकारी अनिल मालोदे ने सावंगी थाने में शिकायत दर्ज की. इसके आधार पर पुलिस ने महिला व उसके पति के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. महिला का चंद्रपुर कनेक्शन उजागर होने से सर्वत्र हडकम्प मचा हुआ है.इस संबंध में चंद्रपुर प्रशासन को स्थानीय प्रशासन ने सूचना देने की जानकारी है. बगैर किसी के अनुमति वर्धा में पहुंचनेवालों की संख्या दिन ब दिन बढ रही है़ ऐसे लोगों के बारे में नागिरक प्रशासन को सूचना दे, ऐसा आवाहन एसडीओ सुरेश बगले ने किया है.