crops

  • दुध के टैंकर में अमरावती से आई थी छुपकर

Loading

तलेगांव. शापं अमरावती के गेट लाईफ अस्पताल में नर्स का काम करनेवाली व तलेगांव शापं निवासी युवती कोरोना संक्रमित निकली़ उल्लेखनीय है कि अमरावती से दुध के टैंकर में छुपकर तलेगांव में पहुंची थी़. रात भर युवती घर में रहने के कारण खलबली मच गयी है़.

जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी 22 वर्षीय युवती अमरावती के गेट लाईफ अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत है़. वह अमरावती में रहती थी‍ किंतु मकान मालिक ने घर खाली करने के लिए कहा जिससे युवती तलेगांव में लौटकर आयी थी़. गांव उसके कोरोना जांच के लिए सैंपल दिए थे़ दुध टैंकर चालक से पहचान होने के कारण युवती टैंकर में बिना अनुमति सवार होकर तलेगांव पहुंची थी़ मंगलवार की सुबह 9 बजे तलेगांव में आने के बाद उसे प्रशासन ने होम क्वारटांईन किया था़. आज उसकी रिपोर्ट अमरावती में पाजिटिव आई थी़.

जिसके बाद अमरावती  से एम्बुलंस बुलायी गई़ युवती पर अमरावती के सुपर स्पेशालिटी हास्पिटल में उपचार शुरू है़.  युवती पाजिटिव आने के बाद प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग ने परिसर सील किया है़. 47 लोगों को होम क्वारंटाईन किया गया़ युवती के करीबी संपर्क में आए 10 लोगों के कोरोना जांच के लिए स्वॅब लिए गए़ नये काकडदरा का परिसर कंटेन्मेंट घोषित किया गया है़.