वर्धा कोरोना: महावितरण के तीन कर्मी निकले पॉजीटिव

  • रायगड से लौटे थे, दोन दिन में मिले पांच पॉजीटिव, 20 कर्मी गये थे

वर्धा. जिले में कोरोना संक्रमन तेजी से बढ रहा है. आज तीन व्यक्ती कोरोना पॉजीटिव निकले है.यह तीनों कर्मी रायगड के गये थे.गत दो दिनों में जिले में पांच पॉजीटिव मिले से.जिससे कोरोना का संक्रमन तेजी से बढे जाने के कारण प्रशासन के हाथ पांव फुल गये है.जानकारी के अनुसार जुन माह में रायगड में चक्रवाती तुफान के कारण बडा नुकसान हुआ था.महावितरण के पोल उखडे थे तथा अनेक जगह बिजली की समस्या आयी थी.

जिससे वर्धा महावितरण के वर्धा उपविभाग के 9, हिंगनघाट उपविभाग के 6 व आर्वी उपविभाग 5 कर्मीओं को रायगड भेजा.जहां से यह कर्मी 1 जुलाई को लौटे थे.2 जुलाई को उन्हें जिला अस्पताल में दाखिल कर उनके स्वॅब जांच के लिये भेजे गये थे. आज तीन कर्मीओं की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. तीनों को सावंगी अस्पताल में उपचारार्थ भेजा गया.महावितरण का एक कर्मी आंजी में कार्यरत है. तथा आंजी में निवास करता है. अन्य दो कर्मियों में से एक पिपरी ग्रामपंचायत क्षेत्र का तथा अन्य एक समता नगर निवासी है.

उनकी उम्र 52, 37 व 43 वर्ष है.ऐसी जानकारी सुत्रों ने दी.रायगड से लौटे अन्य कर्मियों को होम क्वारंटाईन किया गया है.उनके स्वॅब जांच के लिये जायेंगे.अब सरकारी कार्यालयों में भी कोरोना का संक्रमन फैल रहा है.प्रशासन ने आंजी, समता नगर व पिपरी ग्रापं क्षेत्र में उपाययोजना आरंभ की है.