फिर मिले 13 पॉजिटिव और 1 मौत, कुल 9 की मौत

  • सावंगी 2, वर्धा के आनंदनगर सहित देवली, समुद्रपुर, सेलू, केलझर, आर्वी, भिष्णूर, आष्टी में एक तथा तलेगांव में दो सिपाई का समावेश
  • जिले का आंकडा 256

वर्धा. जिले में कोरोना का प्रसार तेजगति से हो रहा है. आये दिन संक्रमितो की संख्या बढती जा रही है. मंगलवार की रात्री व बुधवार को 13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. तथा समुद्रपुर तहसील के कानकाटी निवासी 65 वर्षिय महिला की मौत हो गई़ जिले में अब तक 9 मौतें हुई है़‍ आज 16 मरिज कोरोनामुक्त हुए़ जिससे यह आकडा 212 तक पहुंच गया़  आज मिले तलेगांव पुलिस थाना के दो पुलिस सिपाई का समावेश है. जिससे समुद्रपुर के बाद तलेगांव थाने में भी कोरोना का प्रवेश हुआ है. अन्य बाधितो में वर्धा के आनंदनगर के वृद्ध सहित, देवली में मेडीकल संचालक, सेलू स्थित इंडोरामा का कर्मचारी, केलझर में 53 वर्षीय डाक्टर, आर्वी में एक, समुद्रपुर के वार्ड नंबर 3 स्थित दूध वितरित करनेवाला 22 वर्षीय युवक, आष्टी दो जिसमें आष्टी शहर व भिष्णूर का एक का समावेश है.

9 पॉजिटिव मिलने से जिले का आंकडा 256 पर पहुंचा है. देवली में मेडीकल संचालक पॉजिटिव मिलने के बाद परिसर को सील किया गया तथा निकटवर्तीय 10 लोगों को आयसोलेशन में भेजा गया. वही आष्टी शहर में मिले संक्रमित के निकटवर्तीय निगेटीव आने से सभी को होम क्वारंटाइन किया गया. अब तक जिले में कोरोना के कारण 9 लोगों की मौत हुई है. वर्धा शहर में कोरोना अपने पैर पसार रहा है. आनंद नगर में कोरोना संक्रमित मिलने से प्रशासन की नींद उड गई है. वही केलझर के वार्ड क्रमांक 2 निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति को दो दिन से बुखार था. मंगलवार को खुद वर्धा में जाकर जांच की. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. यह व्यक्ति पेशे से डाक्टर होकर निजी अस्पताल चलाता है. दो दिन में अस्पताल में कितने पेशंट आये, इसकी जानकारी नही है. घर के 9 लोग सहित अन्य घर में काम करनेवाले तीन कुल 12 मरीजों को सेवाग्राम तथा अन्य लोगों को सिविल अस्पताल भेजा गया है.

आज एक की मौत
जिले के कांढली में कोरोना का फैलाव हो रहा है. प्रशासन द्वारा अपने स्तर पर विविध उपाययोजना की जा रही है. आज कांढली में 65 वर्षीय संक्रमित महिला की मौत हो गई. महिला पर सेवाग्राम स्थित कस्तुरबा अस्पताल में उपचार शुरु था. दौरान बुधवार को मौत हो गई. दोपहर 3 बजे उनके पार्थिव पर अंतिम संस्कार किया गया. महिला की मौत से परिसर में डर का माहौल बना हुआ है.