26 countries appeal for removal of sanctions from US, Western countries to tackle Covid-19

  • दो की मौत, 3 चिंताजनक

Loading

वर्धा. रविवार को जिले में 7 कोरोनाबाधित दर्ज किये गए. इसमें वर्धा के 5 तथा देवली तहसील के 2 का समावेश है.आष्टी तहसिल के तलेगाव निवासी 60 वर्षिय व्यक्ती समेत अन्य 1 मरिज मृत्यु हुई है.3 की हालत चिंताजनक होने की जानकारी है. जिले में संक्रमितों का आंकडा बढते ही जा रहा है. प्रशासन के अनुसार जिले का कुल आंकडा 216 बताया गया. किन्तु जिले के निवासित होते हुए भी इंडोरामा के बाधित कर्मियों को इस सूची में अबतक न बताने का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. उपरोक्त कंपनी में के करीब 10 कर्मचारी बाधित होने की जानकारी है.

नए से मिले 7 बाधितों में देवली के सोनेगांव (आ) तथा लोणी निवासी एक ऐसे दो लोगो का समावेश है.लोणी निवासी परिवार दिव दमन से आया था.उन्हें देवली में इन्सिटयुशनल क्वारंटाईन में रखा गया था.रविवार को 35 वर्षिय महिला की एन्टीजन टेस्ट पाजिटिव आयी. उसके पति, लडके के साथ अन्य तिन को क्वारंटाईन में रखा गया है.वहीं वर्धा तहसील के पिपरी (मेघे) के वार्ड नं. 4, ज्ञानेश्वरनगर, वरुड व सावंगी के अस्पताल में कार्यरत दो कर्मचारियों का समावेश है. उपरोक्त क्षेत्र में प्रशासन ने कन्टेनमेन्ट जोन घोषीत कर प्रतिबंधात्मक उपाययोजना शुरु कर दी है़. 

184 की रिपोर्ट प्रलंबित
रविवार को 212 की रिपोर्ट प्राप्त हुई़ इसमें 7 बाधित तथा अन्य निगेटिव आने से 202 को आईसोलेशन से मुक्त किया गया़ जबकि नए से 272 लोग दाखील हुए़ रविवार को 190 के स्वॅब जांच के लिए भेजे गए़ 184 की रिपोर्ट प्रलंबित बताई गई है़ वर्तमान में एक्टीव मरिजों की संख्या 51 है.