Aashadhi Ekadashi

    वर्धा. इस वर्ष की आषाढ़ी एकादशी शहरवासियों के लिए खास है़  पंढरपुर के विठ्टल-रूक्मिणी मंदिर में मुख्यमंत्री के साथ शहर के कोलते दम्पति को महापूजा में शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ है़  आज आषाढ़ी एकादशी के दिन मंदिरों में कुछ ही लोगों की उपस्थिति में धार्मिक कार्यक्रम होंगे़  इस दौरान भाविकों को दर्शन की अनुमति नहीं होने से वे घर से ही प्रार्थना करेंगे़  मंगलवार को पंढरपुर के विठ्टल-रूक्मिणी मंदिर में तड़के 2.20 बजे महापूजा आरंभ होगी़  यह पूजा 40 मिनट की है. 

    इस दौरान सत्कार एवं अन्य कार्यक्रम 4 बजे तक चलने वाले है़  कोरोना नियमों के चलते मंदिर में चुनिंदा लोगों की उपस्थिति में यह कार्यक्रम होगा़  इसमें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे व परिवार के 3 सदस्य उपस्थित रहेंगे़  वर्धा की वारकरी दम्पति केशव शिवदास कोलते व इंदूबाई केशव कोलते तथा मंदिर के 2 पुजारी कार्यक्रम में उपस्थित रहने वाले है़  महापूजा का टीवी पर प्रसारण होगा.  

    शक्तिधाम सुकली में धार्मिक कार्यक्रम

    शक्तिधाम सुकली(बाई) स्थित विठ्टल मंदिर में कोरोना नियमों का पालन कर भजन, सत्संग का आयोजन किया गया है़  शाम 6 बजे कार्यक्रम को शुरूआत होगी़  7 बजे आरती के बाद आध्यात्मिक मार्गदर्शन कार्यक्रम रखा गया है़  कार्यक्रम के लिए महादेवबाबा शक्तिधाम ट्रस्ट के पदाधिकारी एवं सदस्य प्रयास कर रहे है़.