Wardha, Nana Patole

    हिंगणघाट (सं). प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने पदभार संभालने के बाद पहली बार वर्धा जिले का दौरा किया. इस दौरे में उन्होंने हिंगनघाट के कोविड केयर सेंटर को भेंट दी. शहर के उपजिला अस्पताल में भेंट देकर कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया. कोरोना की तीसरी लहर के लिए कितनी तैयारी की गई, इसका जायजा लिया.

    तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए कितनी सुविधाएं उपलब्ध है. इसकी जानकारी डाक्टरों से चर्चा करके ली. जिन साधनों की कमी है, उसे सरकार के सामने रखकर जल्द से जल्द उपलब्ध कराने के लिए जरूरी कदम उठाए जाने का भरोसा दिलाया. निर्धारित समय से देरी से पहुंचे पटोले का स्थानीय कलोडे चौक में युवक कांग्रेस के अमित चाफले, नकुल भाईमारे और पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में उपस्थित रहकर स्वागत किया.

    कोविड केयर सेंटर का लिया जायजा 

    इसके बाद पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से हिंगणघाट में कांग्रेस की स्थिति के बारे मे जानकारी ली. इस वक्त कांग्रेस के पंढरी कापसे, राकां के पूर्व विधायक राजू तिमांडे, प्रवीण उपासे, मंगला ठक, अमित चाफले, इकबाल पहेलवान, नकुल भाईमारे आदि उपस्थित थे. राज्य के हर जिले की समस्या को जानने के साथ पार्टी को मजबूत करने हेतु इस दौरे का उद्देश्य है. पार्टी में चेतना की नई लहर लाने के लिए इस दौरे में सफलता मिली. जो कांग्रेस छोड़कर गए थे वे भी अब वापस आने को उत्सुक है.