ट्रेलर की टक्कर में युवक की मौत, दो घायल

  • खेमका मोटर्स परिसर की घटना

वर्धा. तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर में दुपहिया सवार युवक की मौत हो गई तथा युवती सहित दो घायल हुए. उक्त हादसा सावंगी-सालोड रोड पर स्थित खेमका मोटर्स परिसर में बुधवार सुबह 8.30 बजे के दौरान घटा. डेहनकर लेआऊट निवासी अक्षय किशोर मालोदे (29) यह मृतक का नाम है. वही सपना ईखार (24) व वैभव ढाले पर सावंगी अस्पताल में उपचार जारी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 8.30 बजे के दौरान सपना ईखार, अक्षय मालोदे व वैभव ढाले एमएच 32 एए 7680 क्रमांक की दुपहिया से सालोड की ओर जाने के लिए निकले. दौरान खेमका मोटर्स परिसर में सामने से आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 04-जेडी 8027 के चालक ने लापरवाई से वाहन चलाकर दुपहिया को सामने से टक्कर मारी. टक्कर इतनी भीषण थी कि, दुपहिया सवार तीनों नीचे गिरे. जिसमें अक्षय मालोदे के सिर पर गंभीर चोट लगने से उनकी जगह पर ही मौत हो गई तथा सपना इखार व वैभव ढाले गंभीर रुप से घायल हुए. दोनों पर सावंगी अस्पताल में उपचार जारी है.

इस प्रकरण में सावंगी पुलिस ने सपना इखार की रिपोर्ट पर ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया. उल्लेखनीय है कि, मृतक अक्षय मालोदे पेट्रोलपंप पर काम करता था. परंतु चार माह पहले भावी पत्नी के लाइसेंस पर सालोड परिसर में मेडीकल स्टोअर्स शुरु किया था. सपना इखार फार्मासिस्ट तथा वैभव पेटींग का काम करता था. शॉप जाते समय ही सुबह हादसा घटा.