Murder Accused

  • वासी में वारदात, हत्यारा गिरफ्तार

समुद्रपुर. तहसील के वासी में एक व्यक्ति की पुरानी रंजिश में हत्या किए जाने की वारदात रविवार की सुबह 7 बजे प्रकाश में आते ही सनसनी फैल गई़ वासी के नेताजी विद्यालय समक्ष निवासी परमेश्वर जनार्दन वागदे (43) की हत्या होने की खबर पुलिस को मिली़ गिरड के थानेदार सुनील दहिभाते दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे़ पुलिस ने घटना का पंचनामा कर संदेह के आधार पर अपूर्व गोपाल नगराले (55) को हिरासत में लिया.

पहले अपूर्व ने टालमटोल जवाब दिए. परंतु सख्ती से पूछताछ होने पर पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम देने की जानकारी सामने आयी़ मृतक परमेश्वर को शराब की लत थी़ आरोपी की पत्नी आंगनवाड़ीसेविका है़ अक्टूबर माह में मृतक ने आरोपी की पत्नी से गालीगलौज की थी़ तब से दोनों में विवाद चल रहा था.

19 मार्च की रात्रि भी परमेश्वर ने शराब के नशे में गालीगलौज की थी़ इस बात पर गुस्से में आकर अपूर्व नगराले ने रविवार की सुबह वारदात को अंजाम दिया़ परमेश्वर के सिर पर धारदार हथियार से वार किये गए़ इसके बाद वह फरार हो गया था़ आरोपी अपूर्व को शाम के समय नंदोरी निवासी उसके बहन के यहां से हिरासत में लिया गया.

उक्त कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंके, प्रभारी उपविभागिय पुलिस अधिकारी पीयूष जगताप, उपविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश कदम के मार्गदर्शन में गिरड के थानेदार सुनील दहिभाते, पीएसआई दिलीप निंबालकर, कर्मचारी प्रशांत ठोंबरे, रवि घाटुर्ले, योगेश सोरटे, नरेंद्र बेलखेडे आदि कर रहे है.