murder

वर्धा. अपराधिक वर्चस्व के लिए युवक की हत्या करने की घटना शहर के रेलवे लाइब्ररी परिसर में सोमवार रात 12 बजे के दरमियान घटी. हिंद नगर निवासी शुभम रतन बैस (23) यह मृतक का नाम है. मृतक अपराधिक प्रवृत्ति का होने की जानकारी है. सुशील खोब्रागडे, ऋषिकेश मेंढे व रवी समुद्रे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अपराधिक वर्चस्व निर्माण करने के उद्देश्य से मृतक शुभम बैस, हिंदनगर व विक्रमशील नगर निवासी सुशील खोब्रागडे, ऋषिकेश मेंढे व रवि समुद्रे के बिच विवाद था. जिसमें सोमवार की रात शुभम बैस गौरक्षण वार्ड परिसर में होने की जानकारी इन तीनों को मिली. जिसमें उन्होने घटनास्थल पहुंचकर शुभम बैस पर धारधार हथियार से हमला किया. जिसमें शुभम गंभीर रुप से घायल हुआ. उसे सेवाग्राम स्थित अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया. मंगलवार को 24 नवम्बर को उसकी मौत हुई.

इस प्रकरण में रामनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया. घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हुए. फिलहाल रामनगर पुलिस दो टीम में आरोपी की खोजबीन कर रहे है. मृतक शुभम बैस पर भी रामनगर पुलिस थाना में विविध धाराओं के तहत मामले दर्ज है. आगे की जांच पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, उपविभागीय पुलिस अधिकारी पियुष जगताप, रामनगर पुलिस थाना के थानेदार धनोजी जलक के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक पुंडलिक गावडे कर रहे है.