Tadas

    देवली (सं). देवली शहर के विकास में बाधा पहुंचाने तथा हर काम में कमियां निकालने का काम युवा संघर्ष मोर्चा कर रहा है. यह सब युवा संघर्ष मोर्चा आर्थिक लेन-देन के कर रहा है. यह आरोप सांसद रामदास तड़स ने पत्र परिषद में किया. खरीदी बिक्री संघ के अध्यक्ष अमोल कसनारे ने युवा संघर्ष मोर्चा सामाजिक संगठन पर आरोप लगाया कि 22 और 23 जून को उन्होंने एपीएमसी मार्केट यार्ड में चना खरीदी करते समय कुछ किसानों को हाथ में लेकर ग्रेडर को धमकाया तथा उसकी थाने में शिकायत की.

    इस हंगामे के कारण 2 दिन चना बिक्री रोकनी पड़ी और उसके बाद केंद्र शासन द्वारा दी गई चना खरीदी की समय मर्यादा समाप्त होने के कारण हम बहुत से किसानों का चना नहीं खरीद सके. इसका मुख्य कारण 2 दिन हंगामे के कारण चना खरीदी बंद होना था. इससे परिसर के किसानों को नुकसान हुआ.

    सांसद तड़स ने कहा कि देवली नगर परिषद का उत्पादन बढ़ाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर नगर परिषद कार्यालय बनाया गया तथा फायर आडिट की अर्जी देकर नपा कार्यालय को ऊपरी मंजिल पर शिफ्ट किया गया, लेकिन किसी कारण से लिफ्ट नहीं लगा सके. ऊपरी मंजिल पर जाने के लिए दिव्यांगों तथा बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखा जाएगा. नप का उत्पादन बढ़ाने के लिए नीचे की मंजिल शासकीय रेट से किराए पर दी जाएगी.

    वहीं सब्जी मार्केट में चालू शापिंग काम्प्लेक्स के ठेकेदार रामचंद्र दीपते ने कहा कि मुझे किसी भी संगठन तथा अन्य किसी ने भी पैसे की मांग नहीं की है. मुझे किसी ने कोई भी प्रकार की धमकी नहीं दी है. नप प्रशासन मुझे काम करने की जल्द से जल्द इजाजत दें. पत्र परिषद में डा नरेंद्र मदनकर मारुति मरघाडे, पार्षद नंदू वैद्य, अमोल कसनारे, मिलिंद भेंडे, बाबा कारोटकर आदि लोग उपस्थित थे. 

    हमारे गैर आर्थिक व्यवहार सिद्ध करें सांसद

    सांसद तड़स ने युवा संघर्ष मोर्चा सामाजिक संगठन पर ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगाया है. जो सांसद ने सिद्ध करना चाहिए. न कि बिना कोई सबूत के किसी पर भी आर्थिक व्यवहार के आरोप लगाना गलत बात है. अगर हमने कुछ गलत किया है तो उसका सबूत पेश करें. मैं सांसद द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का स्पष्ट भाषा में खंडन करता हूं. भविष्य में सांसद तड़स बिना सबूतों के किसी पर भी बेबुनियाद आरोप न लगाएं.

    -गौतम पोपटकर, पार्षद तथा युवा सामाजिक संगठन.