In the midst of a fight with Corona, the threat of another Chinese virus
Representative Picture

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में कम अधिक वृध्दि हो रही है़  जिले में गुरुवार 3 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 14 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम के काले फैल, पंचायत समिति परिसर, घुनागे हॉस्पिटल परिसर, टनका, मंगरूलपीर तहसील के बिटोडा भोयर, सोनखास, मोहरी, वनोजा, मानोरा तहसील के साखरडोह, कारंजा लाड व जिले के बाहर के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,220 तक पहुंच गई है. 

22 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 22 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक जिले में 5,829 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

243 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,220 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,829 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी तरह जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 243 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़  जिले में कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नही है़  जिससे नागरिकों ने सतर्क रहने का आहवान प्रशासन ने किया है.