corona

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की रफ्तार कुछ दिनों से लगातार कम हो रही है़  जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण कम होते नजर आ रहा है़  जिले में मंगलवार 10 नवंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 14 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के देवपेठ, सुपखेला, मंगरूलपीर तहसील के वरुड, मालेगांव, इराला, भेरा, मानोरा तहसील के कुपटा के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 5,805 तक पहुंच गई है.

2 मरीजों को डिस्चार्ज  

जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 2 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में उपचार के बाद स्वस्थ होने पर 5,491 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

170 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 5,805 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,491 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 143 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का समावेश है़  इसी प्रकार से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 170 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है.