corona

 वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या व कोरोना वायरस से मौत होने की संख्या में वृध्दि हो रही है. जिले में मंगलवार 27 अक्टूबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 20 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 2 मरीजों की मौत हो गई है.

संक्रमित मरीजो में वाशिम शहर के आययुडीपी कालोनी, सिविल लाइन, अनसिंग, मंगरूलपीर तहसील के फालेगांव, सनगांव, आसेगांव, सार्सी, मालेगांव तहसील के डोंगरकिन्ही, कारंजा लाड शहर के शिवाजी नगर, सुदर्शन कालोनी व जिले के बाहर के 7 मरीजों के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 5,639 तक पहुंच गई है.  

2 मरीजों की मौत

इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से 2 मरीजों की मौत हो गई है. इन दोनों मरीजों की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत होने का पोर्टल पर दर्ज किया गया है़  अब तक जिले में कोरोना वायरस से 136 मरीजों की मौत हो गई है. 

70 मरीजों को डिस्चार्ज 

जिले के विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 58 मरीज व जिले के बाहर के 12 मरीज के साथ कुल 70 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में उपचार के बाद ठीक होने पर 5,015 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

487 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 5,639 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,015 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक 136 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का समावेश है़  इसी तरह जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 487 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़