Corona can capture cholesterol system of attempts to spread in body: study

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस की मरीजों में सोमवार की देर शाम प्राप्त रिपोर्ट में 20 संक्रमितों की वृध्दि हुई. एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गयी है़  प्राप्त कोरोना रिपोर्ट से कुछ राहत मिली है़  सोमवार की देर शाम प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या कुल 5,402 तक पंहुच गई है़  अब तक कुल 117 मरीजों की मौत हो चुकी है़.

संक्रमित मरीजों में वाशिम, मालेगाव तहसील के जऊलका, रिसोड तहसील के लोणी, भापूर, मंगरूलपीर तहसील के शेलू बाजार, पार्डी ताड, कारंजा लाड शहर के मेन रोड परिसर, गुरुमंदिर समीप, पहाडपुरा, कामरगाव के निवासियों का समावेश है़  इस बीच जिले में एक और मौत हुई है़ 

जिले के 46 व्यक्तियों को डिस्चार्ज 

सोमवार की देर शाम वाशिम जिले के विविध कोविड केअर सेंटरों में उपचार करने के बाद जिले के कुल मिलाकर 46 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है़  

676 मरीजों पर उपचार जारी 

प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव 5,402 मरीज पाए गए जिसमें से 4,608 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  जबकि सोमवार तक जिले में कुल 117 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई़  इसके अतिरिक्त एक मरीज की अन्य कारण से मौत हुई है़.

गत दिनों में बाहर जिले में हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी तरह जिले के विविध कोविड केअर सेंटरों में कोरोना संक्रमित 676 मरीजों पर उपचार शुरु है़  नागरिकों से सतर्क रहने का आहवान जिला प्रशासन द्वारा किया गया है.