coronavirus
File Photo

    Loading

    मालेगांव. रिसोड तहसील के ग्राम देगांव स्थित शाला के होस्टल में 229 छात्रों के पॉजिटिव पाए जाने से खलबली मच गई है. एक ओर जहां प्रशासन कोरोना संसर्ग को नियंत्रण में लाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है वहीं पर एक ही जगह पर इतने सारे मरीजों का पॉजिटिव पाया जाना चिंता का विषय बन गया. होस्टल को जिलाधिकारी एस.शन्मुगराजन, अतिरिक्त जिलाधिकारी वैभव वाघमारे ने भेंट देकर स्थिति का जायजा लिया. उनके साथ तहसीलदार अजीत शेलार, चिकित्सा अधिकारी शंकर वाघ भी उपस्थित थे.

    रिसोड़ तहसील के ग्राम देगांव स्थित निवासि आश्रम शाला में छात्र पढ़ने के अलावा यहीं पर स्थित होस्टल में रहते हैं. आज 24 फरवरी को यहां के कुल 340 छात्रों की जांच की गयी. जांच में 229 छात्र कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए. इसके चलते प्रशासन और भी सतर्क हो गया है. इस घटना के बाद उनकी स्कूल पर कोरोना वायरस मरीजों की निगरानी में अधिकारियों और कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है.

    बताया जाता है कि यह सभी छात्र अमरावती जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए है. ज्ञात हो कि कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत अमरावती से ही हुई है. रिसोड तहसील में प्रशासन को और ज्यादा सतर्क होने की जरूरत है ऐसी मांग नागरिकों द्वारा की जा रही है.