Corona Virus

    Loading

    • 2 मरीजों की मौत

    वाशिम. जिले में शुक्रवार 25 जून को प्रशासन की ओर से देर शाम प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 29 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, 2 मरीजों की मौत व 29 मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, मालेगांव, मंगरुलपीर, रिसोड, मानोरा, कारंजा शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 41,344 तक पहुंच गई है.

    29 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 29 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 40,444 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    2 मरीजों की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से 2 मरीजों की मौत होने का दर्ज हुआ है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 617 मरीजों की मौत हो गई है. 

    282 मरीजों पर उपचार जारी 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 41,344 तक पहुंच गई है. जिसमें से 40,444 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 617 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 282 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.