In the midst of a fight with Corona, the threat of another Chinese virus
Representative Picture

Loading

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या व कोरोना वायरस से मौत होने की संख्या में लगातार वृध्दि हो रही है़ शनिवार की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 52 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा कोरोना वायरस से 4 मरीजों की मौत हो गई है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के आययुडीपी कालोनी, पोस्ट ऑफिस परिसर, काले फैल, अनसिंग, सावली, कोंडाला, खंडाला, मालेगांव शहर के वार्ड क्र.11, रिसोड शहर के महानंदा कालोनी, शिक्षक कालोनी, सिटी हॉस्पिटल, बेले गल्ली, गोवर्धन, बालखेड, वाडी रायताल, वाकद, कारंजा लाड शहर के सहारा कालोनी, जांब, पिंपलगांव, उंबर्डा बाजार, सोमठाणा, झोडगा के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 5,292 तक पहुंच गई है.

4 मरीजों की मौत 
इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से 4 मरीजों की मौत हो गई है. अब तक जिले में 113 मरीजों की मौत हो गई है. 

25 मरीजों को डिस्चार्ज 
जिले के विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 25 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में 4,540 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

638 मरीजों पर उपचार जारी 
जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 5,292 तक पहुंच गई है. जिसमें से 4,540 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक जिले में कुल कोरोना वायरस से 113 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी प्रकार से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 638 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़