auto

    वाशिम. राज्य सरकार ने घोषित किए 1,500 रुपए आर्थिक सहायता प्राप्ति के लिए अभी तक मात्र 62 आटोरिक्शा के प्रस्ताव प्राप्त होकर इन सभी के बैंक खातों में यह राशि जमा हो गई है़  जिले में आटो रिक्शा की संख्या करीब 3,400 है. अप्रैल माह में कोरोना का संक्रमण बढ़ने से कड़ी पाबंदी लागू करने की घोषणा मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने की थी.

    इस कालावधि में लाइसेंस धारक आटोरिक्शा वालो को प्रत्येकी 1,500 रुपए वित्त सहायता देने की घोषणा मुख्यमंत्री ने की थी़  जिले में सहायता देने की प्रक्रिया शुरू की गई. इसके लिए लाइसेंस धारक आटोरिक्शा धारकों से आनलाइन पध्दति से आवेदन आमंत्रित किए गए है. 15 दिनों में मात्र 62 आटो रिक्शा धारकों से आवेदन प्राप्त होकर इन सभी को मंजूरी दी गई है़  इन आटो चालको के बैंक खाते में 1,500 रुपए वित्त सहायता जमा की गई है़  

    जिले में करीब 3,400 लाइसेंस धारक आटोरिक्शा होकर वित्त सहायता योजना के लिए कम प्रतिसाद मिल रहा है़  इस योजना के लिए अधिक से अधिक लाइसेंस धारक आटो रिक्शा मालकों को लाभ प्राप्ति के लिए उप प्रादेशिक परिवहन आधिकारी कार्यालय में विशेष कक्ष स्थापित किया गया है.

    आनलाइन आवेदन करते समय कुछ दिक्कतें आने पर अथवा आधारकार्ड, मोबाइल क्रमांक से लिंक करने के लिए अलग से काउंटर की व्यवस्था की गई है़  जिले के लाइसेंस धारक आटो रिक्शा मालकों ने तत्काल आनलाइन आवेदन करके इस योजना का लाभ लेने का आहवान उप प्रादेशिक परिवहन अधिकारी ज्ञानेश्वर हिरडे ने किया है़ .