जिले में 7 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए- 1 को डिस्चार्ज, मृतक की संख्या को ब्रेक

वाशिम. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या धीरे धीरे कम होती जा रही है. प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले में 7 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए जिससे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 5,945 तक पहुंच गई है. पिछले 22 दिनों में मृतकों की संख्या निरंक है. अब तक 143 मरीजों की मौते हो चुकी है.

संक्रमित मरीजों में रिसोड तहसील के मोप, मंगरुलपीर शहर, मालेगांव तहसील के इराला कैम्प, कारंजा लाड शहर के दीप नगर परिसर, यशवंत कालोनी परिसर, शहर के अन्य स्थानों पर रहनेवाले व्यक्तियों का समावेश है़  विगत कुछ दिनों में विविध कोविड केअर सेंटर से उपचार के बाद जिले के एक व्यक्ति को डिस्चार्ज दिया गया है़ 

167 व्यक्तियों पर उपचार जारी 

प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव 5945 व्यक्ती होकर इन में से 5,634 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  गत दिनों में बाहर जिले में हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी प्रकार से जिले के विविध कोविड केअर सेंटरों में 167 कोरोना संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरु है़ कोरोना संक्रमितों की संख्या कम हो रही है़ लेकिन कोरोना खतरा अभी टला नहीं है़ इसलिए नागरिकों ने सावधान रहने का आहवान प्रशासन द्वारा किया गया है.