corona

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी होकर संक्रमित मरीजो की वृध्दि हो रही है. बुधवार 7 अक्टूबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 40 मरीज व जिले के बाहर 37 मरीज के साथ कुल 77 मरीजों की वृध्दि तथा एक मरीज की मौत हो गई है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के सिविल लाइन, बाहेती ले-आऊट, समर्थ नगर, संतोषी माता नगर, लाखाला, आययुडीपी, बस स्टैण्ड के सामने का परिसर, ड्रीमलैंड सिटी परिसर, देवपेठ, योजना कालोनी, चांडक ले-आऊट, पुरानी आययुडीपी, तामसी, सावरगांव बर्डे, अनसिंग, मालेगांव तहसील के पांगरी कुटे, मंगरूलपीर, सोनखास, नागी, पिंपलखुटा, हिरंगी, रिसोड शहर के आसनगल्ली, शिवाजी नगर, क्षिरसागर मला, एकलासपुर, कारंजा लाड के निवासियों का समावेश है़.

इसी प्रकार से पिछले कुछ दिनों में जिले के बाहर संक्रमित पाए गए 37 मरीजों का आज के रिपोर्ट में समावेश करने से जिले में 77 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4,816 तक पहुंच गई है. 

एक मरीज की मौत
इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें जिले के बाहर उपचार ले रहे एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायर से 97 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें एक मरीज ने आत्महत्या की है. 

70 मरीजों को डिस्चार्ज 
जिले के विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 70 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में उपचार के बाद ठीक होने पर 4,067 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

651 मरीजों पर उपचार जारी 
जिले अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 4,816 तक पहुंच गई है. जिसमें से 4,067 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक जिले में कुल 97 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें पिछले दिनों में बाहर जिले में हुए मृतकों का भी समावेश है, जिसमें से एक मरीज ने आत्महत्या की है. इसी तरह जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 651 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़  यह जानकारी जिला प्रशासन ने दी है.