Lockdown Updates : Complete lockdown to be imposed in Kerala on 31st July and 1st August after corona cases rise in the state
File Photo

    • 44 मरीजों की वृध्दि 

    वाशिम. जिले में सोमवार 14 जून को प्रशासन की ओर से देर शाम प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 86 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत व 44 मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, मानोरा, रिसोड, मालेगांव, मंगरुलपीर, कारंजा शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 41,073 तक पहुंच गई है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत होने का दर्ज हुआ है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 601 मरीजों की मौत हो गई है.

    86 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 86 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 39,872 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

    599 मरीजों पर उपचार जारी 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 41,073 तक पहुंच गई है. जिसमें से 39,872 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 601 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 599 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.