Maharashtra Corona Updates : 162 new cases of corona in Maharashtra's Nashik, 6 more deaths
Representative Image

    • एक मरीज की मौत

    वाशिम. जिले में गुरुवार 8 जुलाई को प्रशासन की ओर से देर शाम प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 9 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत व 16 मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, मालेगांव, मंगरुलपीर, रिसोड, कारंजा, मानोरा शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 41,531 तक पहुंच गई है.

    9 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 9 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 40,777 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत होने का दर्ज हुआ है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 622 मरीजों की मौत हो गई है.

    131 मरीजों पर उपचार जारी 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 41,531 तक पहुंच गई है. जिसमें से 40,777 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 622 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 131 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.