The remote location of Dhamangaon railway bus stand became a den of pigs in the acacia trees of the campus

    Loading

    आसेगांव. विगत बीस दिनों से आए दिन हो रही धुंआधार व रिमझिम बरसात के कारण आसेगांव बस स्टैण्ड के पिछले हिस्से में एका एक झरने बन गए है. जिस का कुछ मात्रा में जल बस स्टैण्ड के मुख्य मार्ग से बहने लगा है. इस बहते हुए जल के कारण स्टैण्ड चौराहे पर एक बड़ा गड्ढा बनने से गड्ढे में जल का जमाव रहने लगा. जिस कारण उक्त जल गड्ढे में है, या बह रहा है़.

    इस से हर वाहन चालक धोखा खाने के साथ ही गड्ढे से वाहन उछलने लगे है. इस धोखे में आकर बीते बीस दिनों में अनेक दुपहिया वाहन चालक नीचे गिरने की घटना भी घटीत हो चुकी है. मार्ग के बिच में बने उक्त धोखादायी गड्ढे को तत्काल पैचिंग किए जाने की आवश्यकता है. 

    आसेगांव से गुजरा हुआ अनसिंग मार्ग पहले ही गड्ढों में तब्दील होने से हॉट मार्ग की श्रेणी में पहुंचा हुआ है. ऐसे में इसी मार्ग पर मुख्य बस स्टैण्ड पर इस तरह का बड़ा गड्ढा बनना और उस की वजह से छोटी दुर्घटनाएं घटना हर वाहन चालक के लिए परेशानी का सबब बन गया है.

    गड्ढे के कारण मार्ग से पैदल गुजरने वालों की भी समस्या बढ़ गई है. और इस गड्ढे में जमने वाला जल वाहन गुजरने के बाद पैदल चलने वालों के ऊपर उड़ने से कपड़े खराब होने लगे है. उक्त गड्ढे का तत्काल पैचिंग करें, इस तरह की मांग गांव के नागरिक करने लगे है.