Faith, enthusiasm, joy at its peak

वाशिम. पूरे देशवासियों का सपना साकार करने वाले अयोध्या स्थित श्रीराम जन्मभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों श्रीराम मंदिर भूमिपूजन होने पर स्थानीय तरुण क्रांति मंच की ओर से जिलाध्यक्ष नीलेश सोमाणी व आयुर्वेद विशेषज्ञ डा़ दीपक ढोके के नेतृत्व में स्थानीय पाटणी चौक में भव्य आनंदोत्सव मनाकर 101 रामभक्तों को श्रीरामप्रभु की प्रतिमा, बूंदी के लड्ढू व मिठाई का वितरण के साथ ही नीलेश सोमाणी द्वारा लिखित मेरा देश बदल रहा है इस पुस्तक का वितरण किया गया.

 इस अवसर पर सभी ने बच्चा बच्चा राम का, जन्मभूमि के काम का व श्रीराम का जयघोष किया़  डा़ दीपक ढोके ने सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद वाशिम जिले में 1 हजार श्रीराम की प्रतिमा वितरित करने का संकल्प किया था़  तब से उन्होंने विभिन्न स्थानों पर व विविध कार्यक्रमों में प्रभु श्रीराम की प्रतिमा प्रदान की है़.

इसमें व्यापारी मंडल के जिलाध्यक्ष जुगलकिशोर कोठारी, कैलास चांदवाणी, शंकर जिवनाणी, गजानन खटके, बंटी सेठी, संजीव भांदुर्गे, राम देव, मिठुलाल शर्मा, मुकेश चौधरी व अयोध्या में कारसेवा के लिए गए परिवारों का सत्कार किया गया़ जिलाध्यक्ष नीलेश सोमाणी ने अयोध्या में प्रभु रामचंद्र का मंदिर निर्माण होना यह प्रत्येक भारतीय का सपना होकर सर्वधर्मियों में प्रभु रामचंद्र आदर्श होने का बताया़ अब देशवासियो की यह स्वप्नपूर्ति 500 वर्ष के संघर्ष के बाद पूरी हो रही है. जिससे यह आनंदोत्सव मनाया जाने का सोमाणी ने बताया़  कार्यक्रम के लिए रामभक्त बड़ी संख्या में उपस्थित थे.