Representational Pic
Representational Pic

    वाशिम. शहर में सड़कों पर पड़े गड्ढों के कारण भाजपा की ओर से विधायक लखन मलिक के नेतृत्व में गड्ढे पूजन आंदोलन किया गया है. शहर में इन दिनों जगह जगह सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे पड़े है. इन गड्ढों में अनेक लोग गिरकर जख्मी हो गए है़  तो अनेक वाहन गड्ढों में फस रहे है़  विकास के नाम पर शहर में सड़कों पर गड्ढे पड़े है़  शहर में चौराहों, गलियों में पड़े इन गड्ढों के कारण अनेक दुर्घटनाएं घट रही है. जिससे हाथ, पैर फैक्चर होने की घटना आए दिन हो रही है़.

    इसी प्रकार से हरेक स्थानों पर सड़कों पर बारिश का पानी जमा है. जिससे आवागमन करनेवालो को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है़  इस संबंधि समय समय पर नगर परिषद को सूचना देकर समस्या से अवगत कराया गया है़  लेकिन नप की अनदेखी के कारण अभी शहर में सड़कों पर हुए गड्ढों से सभी परेशान हो गए है़.

    इस शहरवासियों की समस्या की ओर नगर परिषद का ध्यान आकर्षित करने के लिए नगर परिषद के सीओ दीपक मोरे और अभियंता घोगरे को शहर में घुमाकर शहर में रहनेवाले सभी गड्ढों को निदर्शन में लाकर दिया. नगर परिषद के विरोध में विधायक लखन मलिक, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष धनंजय हेंद्रे, पार्षद अमित मानकर के नेतृत्व में शहर में सड़कों पड़े गड्ढों का पूजन करके पूजन आंदोलन किया गया़  इस अवसर पर जिप सदस्य दिगंबर खोरणे, गणेश खंडालकर, शिवशंकर भोयर, प्रदीप देशमुख, नीलेश जैस्वाल, योगेश सराफ के साथ शहर के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे़