bjp

    • विधायक राजेंद्र पाटणी ने दी जानकारी

    वाशिम. ओबीसी समाज के राजनीतिक आरक्षण के मुद्दे पर आघाड़ी सरकार के कार्यो के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की ओर से 26 जून को जिले में चक्काजाम आंदोलन किया जा रहा है़  यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विधायक राजेंद्र पाटणी ने दी है़  जब तक ओबीसी राजनीतिक आरक्षण का मुद्दा हल नही होता तब तक स्थानीय स्वराज्य संस्था के चुनाव नही लेने की मांग की है.

    राज्य सरकार ने ठोस कदम उठाया होता तो ओबीसी समाज का राजनीतिक आरक्षण गमाने का समय ही नही आता था़  देवेंद्र फडणवीस सरकार ने तत्काल हलचल करने पर उस समय यह आरक्षण बच गया था़  लेकिन आघाड़ी सरकार ने आवश्यक कानूनन कार्रवाई समय पर पूर्ण नही की़ आघाड़ी सरकार के मंत्री आरक्षण के मुद्दो का निर्णय लगने तक स्थानीय स्वराज्य संस्था के चुनाव नही होने देंगे ऐसा वक्तव्य करते है़  लेकिन राज्य चुनाव आयोग ने स्थानीय स्वराज्य संस्था के चुनाव घोषित किए है़.

    कोर्ट का निर्णय आकर दो महीने हुए है़  लेकिन सरकार ने ओबीसी समाज को राजनीतिक आरक्षण वापस प्राप्त कराने के लिए कुछ हलचल नही की़  इस मुद्दे को लेकर 26 जून को जिले भर में सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे़  पक्ष के सभी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि इस आंदोलन में शामिल होंगे.