वहीं कोरोना से मरने वाले मरीज़ के शव की जांच उनके परिवार की सहमति से ही की गई थी। 

    • 269 कोरोना संक्रमित मरीजों की वृध्दि

    वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में तेजी से वृध्दि हो रही है़  रविवार 21 मार्च की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, 269 मरीजों की वृध्दि तथा 155 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, मानोरा, रिसोड, मालेगांव, मंगरुलपीर, कारंजा शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 12,858 तक पहुंच गई है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें वाशिम निवासी 82 वर्षीय मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 173 मरीजों की मौत हो गई है.  

    155 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 155 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 10,957 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

    1,727 मरीजों पर उपचार जारी 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 12,858 तक पहुंच गई है. जिसमें से 10,957 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 173 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 1,727 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़