corona

  • 19 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार थमने लगी है. बुधवार 9 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 11 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 19 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के पंचशील नगर, सावरगांव जिरे, मालेगांव तहसील के ग्राम केली, कारंजा लाड के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,301 तक पहुंच गई है़  

19 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 19 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में 5,976 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

177 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,301 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,976 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 177 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़  जिले में कोरोना वायरस की रफ्तार थमने लगी है, लेकिन कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नही है़  जिससे नागरिकों ने सतर्क रहने का आहवान प्रशासन ने किया है.