Representative Image
Representative Image

    Loading

    • 410 मरीजों की डिस्चार्ज 

    वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में तेजी से वृध्दि हो रही है़  जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला भी जारी है. बुधवार 26 मई को प्रशासन की ओर से देर शाम प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 4 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत, 314 मरीजों की वृध्दि तथा 410 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    संक्रमित मरीजों में वाशिम, मानोरा, रिसोड, मालेगांव, मंगरुलपीर, कारंजा शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 39,131 तक पहुंच गई है.

    4 मरीजों की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से 4 मरीजों की मौत होने का दर्ज हुआ है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 439 मरीजों की मौत हो गई है.

    410 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 410 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 35,937 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

    2,754 मरीजों पर उपचार जारी 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 39,131 तक पहुंच गई है. जिसमें से 35,937 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 439 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 2,754 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़