वाशिम में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत – 11 मरीजों की वृध्दि, 8 मरीजों को डिस्चार्ज

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में उतार चढ़ाव हो रहा है़  बुधवार 13 जनवरी की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की मौत, 11 मरीजों की वृध्दि तथा 8 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के पाटणी चौक, सिविल लाइन परिसर, आर. ए. कालेज समीप परिसर, रिसोड, मालेगांव तहसील के पिंपला, मंगरूलपीर शहर के तहसील कार्यालय परिसर, गोगरी के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,815 तक पहुंच गई है. 

एक मरीज की मौत

इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें जिले के बाहर के एक मरीज का समावेश होने का रिपोर्ट में दर्ज किया गया है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 152 मरीजों की मौत हो गई है. 

8 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 8 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में 6,552 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़ 

110 मरीजों पर उपचार जारी 

प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,815 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,552 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से जिले में 152 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 110 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़