File
File

    Loading

    • 138 मरीजों को डिस्चार्ज 

    वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में तेजी से वृध्दि हो रही है़  सोमवार 15 मार्च की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की मौत, 208 मरीजों की वृध्दि तथा 138 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, मानोरा, रिसोड, मालेगांव, मंगरुलपीर, कारंजा शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 11,427 तक पहुंच गई है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें वाशिम तहसील के ग्राम नागठाना निवासी 57 वर्षीय मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. अब तक कोरोना वायरस से 166 मरीजों की मौत हो गई है.  

    138 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 138 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 10,137 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

    1,123 मरीजों पर उपचार जारी 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 11,427 तक पहुंच गई है. जिसमें से 10,137 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 166 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 1,123 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़