corona

Loading

  • 4 मरीजों की मौत 

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) की रफ्तार कुछ दिनों से थम सी गई है, लेकिन कोरोना वायरस से मौत होने की संख्या बढ़ती जा रही है़  जिले में शुक्रवार को 4 मरीजों की मौत होने से कोरोना वायरस से मौत होने की संख्या ने 100 की दहलीज पार की है. अब वह संख्या 102 तक पहुंच गई है. शुक्रवार 9 अक्टूबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट के अनुसार जिले में 28 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 4 मरीजों की मौत हो गई है.

संक्रमित मरीजो में वाशिम शहर के चंडिकावेस, कारागृह परिसर, शुक्रवार पेठ, पुरानी पुलिस वसाहत परिसर, तिलक चौक, राजनी चौक, साई नगर, पंचशील नगर, उमरा कापसे, देपुल, खंडाला, मंगरूलपीर, वनोजा, हिरंगी, मोहरी, धानोरा खुर्द, नागी, रिसोड के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4,896 तक पहुंच गई है. 

4 मरीजों की मौत
इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से 4 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें मैरालडोह, वाघी बु., तोंडगांव व कारंजा लाड के निवासियों समावेश है. इन 4 मरीजों की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 102 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें एक मरीज ने आत्महत्या की है. 

25 मरीजों को डिस्चार्ज
जिले के विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 25 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले के 4,133 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

660 मरीजों पर उपचार जारी 
जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 4,896 तक पहुंच गई है. जिसमें से 4,133 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कुल 102 मरीजों की मौत हो गई है. जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 660 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है.