Coronavirus

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार कुछ दिनों से कम हो रही है़  जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण कम होते नजर आ रहा है़  जिले में बुधवार 18 नवंबर की देर शाम 11 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम के रेनॉल्ड हॉस्पिटल परिसर, मालेगांव के सिद्धेश्वर कालोनी, मंगरूलपीर के साप्ताहिक बाजार परिसर, महाकाली नगर, कारंजा लाड के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 5,918 तक पहुंच गई है. 

23 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 23 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में उपचार के बाद स्वस्थ होने पर 5,616 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

158 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 5,918 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,616 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 143 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 158 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है.