crops

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में वृध्दि इन दिनों कम होती नजर आ रही है़  गुरुवार 10 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 17 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 23 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है़.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के देवले ले-आऊट परिसर, कोकलगांव, मालेगांव तहसील के ग्राम इराला कैम्प, मंगरूलपीर तहसील के सोनखास, ग्राम धोत्रा, बिटोडा, मानोरा तहसील के साखरडोह, कोंडोली, कारंजा लाड के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,318 तक पहुंच गई है. 

23 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 23 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में 5,999 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

171 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,318 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,999 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 171 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़