corona

Loading

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में पिछले कुछ दिनों से कम अधिक वृध्दि हो रही है़  जिले में रविवार 13 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 26 कोरोना संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 11 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम तहसील के उकली पेन, अनसिंग, उमरा, रिसोड, आसेगांव, कोयाली, मंगरुलपीर तहसील के नया सोनखास, पार्डी ताड, शिवनी, चिखली, वनोजा, मालेगांव, किन्हीराजा, कारंजा लाड, पोहा, शिव नगर, काजलेश्वर, मानोरा तहसील के साखरडोह के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,412 तक पहुंच गई है़  

11 मरीजों को दिया डिस्चार्ज  

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 11 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में 6,031 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

233 मरीजों पर उपचार शुरू 

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6412 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,031 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 233 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.