corona
File Photo

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस की रफ्तार पिछले कुछ दिनों से थम सी गई है़  जिले में गुरुवार 8 अक्टूबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 21 संक्रमित मरीज व जिले के बाहर 31 संक्रमित मरीज के साथ कुल 52 संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के सिविल लाइन, तिरुपति सिटी, सुपखेला, काटा, रिसोड तहसील के सवड, मालेगांव तहसील के जऊलका रेलवे, मंगरूलपीर, मोहरी, कारंजा लाड शहर के वाणीपुरा, सरकारी निवास स्थान परिसर, माजीदपुरा, सिंधी कैम्प, गुरुकृपा मेडिकल परिसर, संतोषी माता कालोनी, गायत्री नगर, महागांव, पिंप्री मोडक के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4,868 तक पहुंच गई है. 

इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें भरजहांगीर निवासी 60 वर्षीय महिला मरीज का समावेश है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 98 मरीजों की मौत हो गई है. 

जिले के विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 41 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में उपचार के बाद ठीक होने पर 4,108 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 4,868 तक पहुंच गई है. जिसमें से 4,108 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक 98 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें बाहर जिले में हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी प्रकार से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 661 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है.