What secrets of Corona is China hiding Dragon trying to stop finding out the source of the virus

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में इन दिनों कम अधिक वृध्दि हो रही है़  जिले में शुक्रवार 11 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 28 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 14 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के बागवानपुरा, सिविल लाइन परिसर, जांभरूण, उमरा (शम.), मंगरुलपीर तहसील के सनगांव, रिसोड शहर के तहसील कार्यालय परिसर, लेहणी, कुरहा, बेलखेडा, मालेगांव तहसील के हनवतखेडा, सावलद कैम्प, सावरगांव कैम्प, मानोरा तहसील के पंचाला, कारंजा लाड, झोडगा, काकडशिवणी के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,346 तक पहुंच गई है़  

14  मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 14 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 6,013 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

185 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,346 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,013 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 185 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.