रेलवे स्टेशन की सुविधा व अतिरिक्त ट्रेनों की फेरियां बढाए, सांसद भावना गवली ने दी रेलवे महाव्यवस्थापक को सूचना

    वाशिम. स्थानीय रेलवे स्टेशन को दक्षिण मध्य रेलवे के महाव्यवस्थापक उपेंद्रसिंग व विभागीय रेलवे व्यवस्थापक गजानन मालिया ने भेंट दी़  इस अवसर पर रेलवे स्टेशन की सुविधा व अतिरिक्त ट्रेनों के लिए सांसद भावना गवली की ओर से उनके स्वीय सहायक ने एक निवेदन दिया़.

    इस पर उन्होंने रेलवे यात्रियों के लिए आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया़  निवेदन में कहा गया कि वाशिम के रेलवे स्टेशन पर कृषि उपज अनाज, खाद व अन्य सामग्री भंडारण करने के लिए गोदाम की निर्मिति करना, प्लॅटफॉर्म 2 पर यात्रियों के लिए व बारिश के कारण कृषि मालों का नुकसान नही होना.

    इस लिए टीन शेड निर्माण करना, चोरी व अन्य अपराधिक मामले की घटना नियंत्रित करने के लिए प्लॅटफॉर्म पर सीसीटीवी कैमेरे लगाना, यात्रियों के सुरक्षा के लिए जीआरपी व आरपीएफ के अधिकारी, कर्मचारी बढ़ाना, अकोला से औरंगाबाद प्रतिदिन इंटरसिटी एक्सप्रेस शुरू करना, नांदेड- हिंगोली – वाशिम – अकोला – मुंबई यह ट्रेनों की फेरियां प्रतिदिन कराए, अमरावती-पुणे-एक्सप्रेस, अमरावती – तिरुपति एक्सप्रेस प्रतिदिन शुरू करना, अकोला- अमरावती-मुंबई यह ट्रेन व्हाया वाशिम से शुरू करना,

    दक्षिण मध्य रेलवे के शेगांव से दौड़नेवाली इन ट्रेनों को गजानन महाराज भक्तों के लिए शेगांव में एक मिनिट का स्टाप देना, कोविड से बंद किए गए पैसेंजर ट्रेनें शुरू करना, मुंबई-जालना जनशताब्दी ट्रेन को वाशिम तक बढ़ाना आदि मांगे पूर्ण करने के लिए प्रयास करने का का बताया़  निवेदन देते समय शिवसेना के तहसील प्रमुख रामदास मते पाटिल, सेंट्रल रेलवे के सदस्य तथा व्यापारी संगठन के अध्यक्ष जुगलकिशोर कोठारी, शिवसेना के एड. विनोद खंडेलवाल, शहर प्रमुख गजानन भांदुर्गे, युवा सेना शहर प्रमुख गजानन ठेंगडे आदि उपस्थित थे़.