corona-virus

  • संक्रमितों की संख्या हुई 6,192 

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस के मरिजों की संख्या में शनिवार को फीर वृद्धि दर्ज की गई है़  जिले में शनिवार 28 नवबंर को 36 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. जिससे जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या कुल 6,102 हो गई है़  अब तक कुल 147 मरिजों की मौत हो चुकी है़.

प्रशासन से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार संक्रमित मरिजों में रिसोड शहर के शिवाजी नगर, सिविल लाइन, गायकवाड़ गल्ली, लोणी फाटा, लोणी, मंगरूलपीर शहर के एसबीआई समीप, शहर के अन्य स्थान पर, सोनखास, आजगांव, येडशी, पिंपलगांव, वनोजा, मानोरा शहर, शिवणी, पोहरादेवी, विलेगांव, कारंजा लाड़ शहर की सुंदरवाटिका, शिक्षक कालोनी, शहर के अन्य स्थान पर के व्यक्तियों का समावेश है़ 

34 व्यक्तियों को डिस्चार्ज  

विगत कुछ दिनों में विविध कोविड केअर सेंटर से उपचार के बाद जिले के 34 व्यक्तियों को डिस्चार्च दिया गया है़ 

209 व्यक्तियों पर उपचार जारी 

प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में अब तक कुल 6,102 पाजिटिव मरीज पाए गए जिसमें से 5,745 को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  जबकि शनिवार तक जिले में कुल 147 की मौत हो गई़  जिसमें अन्य जिले में हुए मृतकों का भी समावेश है़.

 इसी प्रकार से जिले के विविध कोविड केअर सेंटरों में 209 मरीजों पर उपचार शुरु है़  कोरोना कोरोना खतरा अभी टला नहीं है़  इस लिए नागरिकों ने सतर्क रहने का आहवान जिला प्रशासन ने किया है.