आत्मशांति के लिए स्मशानभूमि में दीप जलाकर मंत्रोच्चार कर रहे थे मांत्रिक

    • 3 गिरफ्तार, मामला दर्ज

    मलकापुर. मृत पिता एवं भाई की आत्मशांति के लिए एक व्यक्ति ने स्मशानभूमि में रात के अंधेरे में तीन मांत्रिको द्वारा दीप जलाकर मंत्रोच्चार करने से माता महाकाली परिसर में हड़कंप मच गया. इस संदर्भ में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, माता महाकाली परिसर निवासी आशीष गोठी के पिता एवं भाई का निधन कुछ माह पहले हुआ था. उनकी आत्मशांति नहीं हुई.

    जिस कारण उनके घर में शांति नहीं थी. उस पर उपाय के लिए आशीष गोठी ने रात के 9 बजे दौरान के दौरान तीन मांत्रिकों को स्मशानभूमि में बुलाया और उनके द्वारा दीप की पूजा रची एव मंत्रोच्चार कर शव जागृति का अघोरी प्रकार किया. इस परिसर के नागरिकों को यह प्रकार पता चलने पर नागरिकों में हड़कंप मच गया. करीब दो घन्टों तक मांत्रिकों का शव के साथ संभाषण शुरु था. कई नागरिको ने यह प्रकार देखा, लेकिन डर से कोई आगे नहीं आया.

    इस बाबत की जानकारी कुछ नागरिकों ने पुलिस को दी तब पुलिस उप निरीक्षक एस.जी.ठाकरे के नेतृत्व में पुलिस दस्ता घटना स्थल पर पहुंचा. उन्होंने आशीष गोठी एवं उक्त तीनों मांत्रिको को कब्जे में लेने के बाद नागरिकों ने राहत की सांस ली. इस बीच सार्वजनिक शांति भंग करने से शहर पुलिस ने आशीष गोठी के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया हैं. उक्त तीनों मांत्रिकों पर सार्वजनिक शांति भंग करने के मामले में शहर पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है. आगे की जांच पुलिस उप निरीक्षक एस.जी.ठाकरे कर रहे हैं.