Murder: Daughter's hand sought, father sentenced to death

  • युवती से करता था प्रेम
  • सोमवार की रात घटी वारदात

कारंजा. प्रेम प्रकरण के चलते बेटी का हाथ मांगना पिता को नाज नही आया. परिणामवश पिता ने युवक को मौत के घाट उतार दिया. उक्त घटना सोमवारी की रात इंदिरावार्ड में घटी. मृतक का नाम अतुल अशोक दुधकवरे (25) ऐसा है. घटना के उपरांत शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अतुल दुधकवरे गावं के ही एक युवती से प्रेम करता था. गत पांच वर्ष से उनके बिच प्रेम संबंध चल रहे थे. दोनों ने साथ जिने मरने की कसम तक ली थी. किंतु उनके प्रेमसंबंधों में रिश्ते आडे आ रहे है. फिर भी युवक अतुल ने हिम्मत जुटाकर प्रेमिका का हाथ उसके पिता से मांगने का मन बना लिया.

आठ दिनों पुर्व अतुल प्रेमिका के घर गया.उसने प्रेमिका के पिता से पुत्री का हाथ मांगा. यह बात पिता को रास नही आयी. उन्होंने युवक के प्रस्ताव पर आपत्ती जताकर पुत्री की हाथ देने से इंकार किया. जिसपर दोनों के कहासुनी भी हुई. तत्पश्चात युवक घर लौट गया. किंतु यह बात प्रेमिका पिता के मन में थी. सोमवार की रात 9.15 बजे के दरमियान प्रेमिका के पिता इंदिरा नगर वार्ड नं. 17 में स्थित अतुल अशोक दूधकवरे के यहां गये. अतुल खाना खाकर घर के दरवाजे में खडा था. यही अवसर देख प्रेमिका के पिता नुकीले हथियार से उसके छाती पर प्रहार किया.

हथियार का प्रहार इतना जोर का था की  हद्य तक जा पहुंचा. खुन से लतपत अतुल घटनास्थल पर गिर गया. जहां उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मुंह बोला मामा अतुल के घर पर घटना के वक्त था. यह नजारा देख उसके रोंगटे खडे हो गये. घटना की जानकारी कारंजा पुलिस को दी गई. थानेदार राजेंद्र शेटे सह पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचानामा किया. आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश चाहेर कर रहे है. घटना के बाद आरोपी हथियार के साथ फरार हो गया.